Hero Image

Crew Trailer: मुंबई के दूसरे कोने पर लॉन्च हुआ 'क्रू' का ट्रेलर, पत्रकारों को नहीं मिला सवाल पूछने का मौका

शुक्रवार रात 'क्रू' के ट्रेलर की विशेष स्क्रीनिंग से पहले, फिल्म के निर्माता अनिल कपूर इस बात से काफी नाराज थे कि मीडिया और व्यापार जगत महिला सितारों वाली फिल्मों का समर्थन नहीं कर रहा है। लेकिन अब 'झकास' अनिल कपूर को कौन समझाए कि करियर के दौरान पत्रकारों के इतने करीब रहने की उनकी छवि को उनके परिवार वाले ही खराब कर रहे हैं। ट्रेलर अद्भुत है.

कॉमेडी भी मजेदार है. लेकिन, ट्रेलर लॉन्च का सारा मजा इस बात से किरकिरा हो गया कि दो घंटे का सफर तय करके ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचने वाले मीडियाकर्मियों को फिल्म के कलाकारों से बात करने का मौका तक नहीं दिया गया।

फिल्म 'क्रू' का ट्रेलर लॉन्च कुर्ला के फीनिक्स पीवीआर में आयोजित किया गया। आमतौर पर ऐसी जगहों पर बहुत कम फिल्मी कार्यक्रम आयोजित होते हैं. क्योंकि मीडिया कर्मियों को यहां पहुंचने में कम से कम दो घंटे का समय लगता है. ट्रेलर लॉन्च के दौरान प्रोग्राम की होस्ट तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन और फिल्म के डायरेक्टर राजेश ए कृष्णन ऐसे सवाल पूछते रहे जो पहले से तय थे। सवाल-जवाब सेशन के दौरान तब्बू ने कहा, 'मुझे सिर्फ गालियां और गाली-गलौज वाली फिल्में ही मिलती हैं।' फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि तब्बू एक शख्स को डांट रही हैं.

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कहा, 'तब्बू और कृति सेनन के साथ पहली बार काम करना बहुत अच्छा अनुभव रहा।' फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्ट्रेस कृति सेनन ने कमान संभाली. कृति सेन ने कहा, 'मैंने पुरुषों के साथ बहुत काम किया है। पहली बार महिलाओं के साथ काम करना बहुत ताज़ा अनुभव रहा है। तब्बू और करीना के साथ काम करने का अनुभव अद्भुत रहा है। एक्ट्रेस कृति सेनन ने कहा, 'जब भी महिलाओं पर कोई फिल्म बनती है तो लोगों को लगता है कि यह कोई गंभीर फिल्म होगी। लेकिन इस फिल्म को देखने के बाद लोगों को समझ आ जाएगा कि महिलाएं भी कॉमेडी कर सकती हैं. इस फिल्म में कपिल शर्मा भी खास भूमिका में नजर आएंगे. ट्रेलर लॉन्च के दौरान तब्बू ने फिल्म में काम करने के लिए कपिल शर्मा को धन्यवाद दिया.

फिल्म के निर्देशक राजेश ने कृष्णा से कहा, 'यह फिल्म कहीं न कहीं सच्ची कहानी पर आधारित है।' और, इसके बाद फिल्म की ये घटना ख़त्म हो गई. मीडियाकर्मी सिनेमा हॉल से बाहर आकर कहने लगे कि थिएटर में ट्रेलर लॉन्च करने की क्या जरूरत थी. ट्रेलर सोशल मीडिया पर लॉन्च हो तो अच्छा रहेगा. फिल्म का निर्माण एकता कपूर की कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर की कंपनी अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क ने मिलकर किया है। यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

READ ON APP